मेरा कारवां एक रोज निकला जा उस से टकरा गया!

मेरा कारवां एक रोज निकला जा उस से टकरा गया!
मेरा कारवां एक रोज निकला जा उस से टकरा गया!
मुझे उस में जाने कौन सा नूर नजर आ गया!
मुझे उस में जाने कौन सा नूर नजर आ गया!
ये कुदरत का कोई फरमान था
या किस्मत की कोई भूल थी!
ये कुदरत का कोई फरमान था!
या किस्मत की कोई भूल थी!
वो गुलों का फूल था,वो गुलों का फूल था!
मैं धरती की धूल था,वो गुलों का फूल था!
मैं धरती की धूल था!
उसके अपने उसूल थे मेरा अपना उसूल था!
उसके अपने उसूल थे मेरा अपना उसूल था!
मिलाना खुदा की मर्जी थी, मिलाना खुदा की मर्जी थी!
जुदा करना जमाने का दस्तूर था!
मिलाना खुदा की मर्जी थी,जुदा करना जमाने का दस्तूर था!
शायद यही मेरी किस्मत का कसूर था!
शायद यही मेरी किस्मत का कसूर था!
उससे मिलकर जुदा हो जाना मेरी तकदीर को मंजूर था!
उससे मिलकर जुदा हो जाना मेरी तकदीर को मंजूर था!

Comments

Popular posts from this blog

वतन ए हिंद हूं मैं !

बस दो लफ्जों में खत्म मेरी कहानी हो गई

ऐ ग़ालिब बहुत आए होंगे तेरी महफिल में